luluboxapk

//

खोज

यूएसवाईएस नेशनल चैंपियनशिप में एफसी कोपा अकादमी जी06 ब्लैक के लिए बैक-टू-बैक फाइनलिस्ट खिताबद्वारामाइकल लुईस,

08/01/22, 11:15 पूर्वाह्न ईडीटी

शेयर करना

ओह, इतने करीब।

ओह, इतने करीब, फिर से।लगातार दूसरे वर्ष के लिए,एफसी कोपा अकादमी G06 ब्लैक

एक राष्ट्रीय युवा फ़ुटबॉल फ़ाइनल में पहुँचे लेकिन विजेताओं की ट्रॉफी या पदक घर नहीं ले गए।

2021 में, न्यू जर्सी पक्ष यूएस क्लब गर्ल्स अंडर -15 चैंपियनशिप गेम में हार गया।

और इस साल 24 जुलाई, एफसी कोपा, किसिमी, फ्लै में डिज्नी वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स में अंडर -16 फाइनल में लिबर्टीविले एफसी 1974 एलीट -06 गर्ल्स (बीमार) से शूटआउट में गिर गई।

मुख्य कोच रॉबर्टो अगुआस ने कहा, "लगातार दो साल से दिल टूट रहा है।"

लगभग 30 वर्षों की कोचिंग के माध्यम से, अगुआस ने यह सब देखा और अनुभव किया है। उन्होंने चैंपियनशिप जीती है - दो राष्ट्रीय खिताब - कई राष्ट्रीय फाइनल में पहुंचे हैं, कई जीत में भाग लिया है और कुछ हार का हिस्सा रहे हैं, उनमें से कुछ निराशाजनक परिणाम हैं।

उन्होंने कहा, "एक खिलाड़ी, कोच और निर्देशक होने के नाते मुझे पता है कि गेंद किस तरह से उछलती है।" "यह कठिन था क्योंकि मुझे लगता है कि हम लगभग वहां हैं।"


एफसी कोपा अकादमी (@fccopa) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

चीजों को उचित परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, एफसी कोपा इस साल राष्ट्रीय खिताब जीतने के कितने करीब आ गया।

टीम ने अपने इलिनोइस प्रतिद्वंद्वियों को पेनल्टी किक में 4-3 से हारने से पहले विनियमन और अतिरिक्त समय में स्कोर रहित ड्रॉ के लिए खेला। एफसी कोपा ने अपने पहले तीन प्रयासों को बदल दिया, लेकिन लिबर्टीविले के गोलकीपर केट होपमा ने अपने अंतिम दो प्रयासों को बचा लिया।

अगुआस ने कहा, "हमारे पास इसे दूर करने के मौके थे जो हमें 1-0 से आगे कर देते।" "लेकिन यह सिर्फ होने का मतलब नहीं था।"

"तो, बस अशुभ। मुझे लगता है कि आप अपनी किस्मत खुद बनाते हैं। मुझे लगता है कि हमने अपनी किस्मत और प्रतिस्पर्धा के अपने तरीके बनाने के लिए इस साल कुछ बेहतरीन काम किए हैं।"

फिर भी, इसने एफसी कोपा को जीवन भर की कुछ यादें घर ले जाने से नहीं रोका।

"अनुभव शानदार था," अगुआस ने कहा। "डिज्नी में खेत कमाल के हैं। प्रतियोगिता बहुत अच्छी थी।"

एफसी कोपा ने यूएसवाईएस नेशनल लीग प्रो सीज़न में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके नागरिकों में एक स्थान बुक किया, जिसमें यह 7-0-0 के अंक के साथ समाप्त हुआ और अपने दुश्मनों को 23-0 से पछाड़ दिया। यूएसवाईएस नेशनल लीग नॉर्थ अटलांटिक कॉन्फ्रेंस एकेडमी डिवीजन में और भी अधिक सफलता मिली, 7-0-1 से आगे बढ़ते हुए और आत्मसमर्पण करते हुए लेकिन पांच गोल।

अगुआस ने कहा, "हम अपने आयु वर्ग में एकमात्र टीम थे जो अपराजित थी और एक गोल की अनुमति नहीं थी।" "हमने ईडीपी क्लब बनाम क्लब को अपराजित किया। इसलिए, हम इसमें बहुत सफल हो रहे हैं।"

जर्सी पक्ष को केवल दो ग्रुप मैचों की आवश्यकता थी - दोनों जीत - अन्य टीमों के ड्रॉ के लिए खेले जाने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए। एफसी कोपा ने अपने ग्रुप बी ओपनर में लीग 30 एल30 मासिया जी06 (यूटा) को खाली कर दिया, इसके बाद सिनसिनाटी युनाइटेड कप 06जी गोल्ड (ओहियो) पर 2-1 की जीत के साथ लोअर मेरियन एससी इम्पैक्ट (पीए) से 1-1 से ड्रॉ खेला। अपने अंतिम पहले दौर के मुकाबले में।

इसने सेमीफाइनल में रियल जर्सी एफसी के खिलाफ एक टकराव की स्थापना की। रियल ने न्यू जर्सी स्टेट कप फाइनल में एफसी कोपा को 5-0 से हराया था।

इस बार एफसी कोपा ने 2-1 से जीत के साथ उस हार का बदला लिया, जिससे टीम फाइनल में पहुंच गई।

एफसी कोपा के लिए रियल जर्सी को हराना सबसे यादगार पल था।

अगुआस ने कहा, "हाल ही में 06 आयु वर्ग में रियल जर्सी तरह का दृश्य हावी रहा।"

Aguas ने कहा कि Katelyn Figueiredo, Sienna Petrol और Audra Toth ने टीम की संबंधित तीन जीत में गेम-विजेताओं की गिनती की।

कुछ प्रतिभाशाली विरोधियों के अलावा, एफसी कोपा को सेंट्रल फ्लोरिडा की गर्मी और उमस से भी जूझना पड़ा। अगुआस ने कहा कि रियल जर्सी के खिलाफ सेमीफाइनल के दौरान मैदान का तापमान 105 डिग्री तक पहुंच गया।

उन्होंने कहा, 'इससे ​​निपटना मुश्किल था। "उन बहुत सी चीजों के माध्यम से हमें जो मिलता है वह हमारा संगठन है।"

अगुआस ने अठारह साल पहले एफसी कोपा की स्थापना की थी, जिसकी अब तीन स्थानों पर लगभग 70 टीमें हैं।

"जब हम इस तरह की घटनाओं से संपर्क करते हैं, तो हम शरीर की वसूली पर उनके साथ काफी समय बिताते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम बर्फ के स्नान और बहुत सारी बैठकों के साथ मैदान से बाहर समय का प्रबंधन करते हैं," उन्होंने कहा।

"हम न केवल एक्स और ओ के बारे में बोलते हुए, बल्कि मनोविज्ञान, मानसिक तनाव और टीम बॉन्डिंग के बारे में बोलते हुए बैठकों में बहुत समय बिताते हैं।"

टूर्नामेंट में, एफसी कोपा के कोच यह सुनिश्चित करते हैं कि खिलाड़ी सही खा रहे हैं और पूल में नहीं हैं और "चारों ओर नहीं दौड़ रहे हैं," अगुआस ने कहा, खिलाड़ी "काफी ताजा" थे और टूर्नामेंट के लिए "थकान" नहीं थे।

"दिलचस्प बात यह है कि गर्मी का कोई बड़ा प्रभाव नहीं पड़ा," उन्होंने कहा।

दो एफसी कोपा खिलाड़ियों को बेस्ट इलेवन टीम के लिए नामित किया गया था - सेंटर बैक गैब्रिएला फ्रीमैन और सेंटर मिडफील्डर फिगुएरेडो। अगुआस ने कहा कि गोलकीपर एरिका कांगस और डेनिएल इन्नेल्ली भी बाहर खड़े थे।

"रखवाले सिर्फ बकाया थे। वे सिर के बल खड़े हो गए। वे अद्भुत थे, ”उन्होंने कहा।

जो चीज एफसी कोपा को अद्वितीय बनाती है, वह यह है कि टीम के अधिकांश लोग 10- या 12 साल की उम्र से एक साथ खेल रहे हैं।

"हमारा दर्शन कई अन्य संगठनों की तुलना में थोड़ा अलग है," अगुआस ने कहा। “हम अपने खिलाड़ियों को रखने की कोशिश करते हैं। हम खिलाड़ियों को विकसित करना चाहते हैं।"

केटलीन फिगुएरेडो (@katelynfigueiredo.soccer) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

"अब वे राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए खेल रहे हैं," उन्होंने कहा। "मुझे लगता है कि हम उनके साथ जो निकटता बनाते हैं, उससे बहुत फर्क पड़ता है। हम 18 साल से ऐसा कर रहे हैं। इसलिए हमें कॉलेज में 400 से अधिक खिलाड़ियों के साथ, इस संगठन से 30 पेशेवर खिलाड़ियों के साथ उस तरह की सफलता मिली है, क्योंकि हम जिस मॉडल का अनुसरण करते हैं। ”

"मैं युवा महिलाओं के इस समूह और इस साल उनके द्वारा किए गए काम के बारे में पर्याप्त नहीं बोल सकता। मैं कह सकता हूं कि यह शायद सबसे असाधारण समूहों में से एक है [मेरे पास]। इस साल उन्होंने जो हासिल किया वह काफी उल्लेखनीय है।”

अक्टूबर में हाई स्कूल सीज़न समाप्त होने के बाद, अगुआस के पास पहले से ही अपनी टीम को कई ईडीपी शोकेस इवेंट, जेफरसन कप में भाग लेने और नए यूएसवाईएस नेशनल लीग एलीट 64 में भाग लेने की योजना है जो शीर्ष 64 लड़कों के लिए गिरावट में शुरू होगा और देश में अंडर-13 के माध्यम से अंडर-18/19 टीमों में लड़कियों की टीमें। टीमें 10 महीने के सत्र के दौरान कम से कम 14 लीग खेल खेलेंगी।

"हम भी काफी यात्रा करने जा रहे हैं," उन्होंने कहा।