dabangg

//

खोज

पोटोमैक ब्लू 08 ने यूएसवाईएस नेशनल चैंपियनशिप में फाइनलिस्ट बनने के लिए विपरीत परिस्थितियों पर काबू पायाद्वारामाइकल लुईस,

08/01/22, 11:00 पूर्वाह्न ईडीटी

शेयर करनापोटोमैक ब्लू 08

टीम हमें विपरीत परिस्थितियों पर काबू पाने के बारे में कुछ बता सकती है।

वसंत के मौसम में प्रवेश करते हुए, लड़कों की ओर से एक टूटे हुए कूल्हे के साथ अपने स्ट्राइकर को खो दिया और इसके केंद्रीय रक्षात्मक मिडफील्डर को एक मोच वाले एमसीएल के लिए, दोनों दो महीने के लिए खो दिया।

उन चोटों और चुनौतियों के बावजूद, पोटोमैक ने आगे बढ़कर यूएसवाईएस नागरिकों में खुद को अच्छी तरह से बरी कर दिया, 24 जुलाई को किसिमी, फ्लै में डिज्नी वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में लड़कों के अंडर -14 डिवीजन में उपविजेता के रूप में समाप्त हुआ।

मुख्य कोच आंद्रेई गुगिउ ने कहा, "हम कुछ प्रतिकूल परिस्थितियों से गुजरे।" "हमें कुछ महत्वपूर्ण चोटें थीं जिन्हें हमें दूर करना था। और वह है, आप जानते हैं, शायद अधिक अविश्वसनीय। ... जब समय मायने रखता है, तो कुछ बच्चे आगे बढ़ गए, और उन्होंने उस पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त मेहनत की। तो यह एक दिलचस्प सीजन था, कम से कम कहने के लिए। ”


MSYSA (@msyouthsoccer) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

"यह एक अविश्वसनीय अनुभव था," गुगिउ ने कहा। "10,000 टीमों में से एक [फाइनल में पहुंचने की होड़] एक अविश्वसनीय उपलब्धि थी। बच्चों के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका की इन सभी टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना और खुद को मापना कि आप कहां हैं, यह बहुत अच्छा था।

"यह उनके लिए उनके युवा कंधों के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी थी और उन्हें उस झंडे को अंत तक ले जाते हुए देखना बहुत अच्छा था।"

टीम की सफलता की कुंजी?

गुगिउ ने अपने पक्ष को एक परिवार के रूप में वर्णित किया और पोटोमैक दस्ते ने दुनिया को इसके बारे में बताया। इसके वार्म-अप शर्ट के पीछे मैरीलैंड के झंडे में लिपटे परिवार शब्द लिखा है।

उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी खिलाड़ियों के कड़े समूह को कोचिंग नहीं दी है।" “मैं यह कहने का साहस करूंगा कि इनमें से कुछ लोग एक-दूसरे की शादियों में जाएंगे। यह समूह कितना कड़ा है। हम हमेशा अतिरिक्त मेहनत करते हैं।"

पोटोमैक एक अनुशासित पक्ष है, खासकर मैदान के बाहर। गुगिउ ने एक विशिष्ट भोजन योजना बनाई है। खिलाड़ी हर दिन एक साथ मॉर्निंग वॉक करते हैं जब वे सड़क पर होते हैं।

"हम सही चीजें खाते हैं," उन्होंने कहा। "हम एक साथ कार्य करते हैं। हम साथ में फिल्म देखते हैं। हमारे लिए, यह छुट्टी नहीं थी। उदाहरण के लिए, हमें ग्रुप चरणों के लिए नेशनल लीग पीआरओ मिला। हम वहां व्यवसाय के रूप में गए थे। मैं उन्हें परिवार की तरह मानता हूं। मैं उन्हें पेशेवर खिलाड़ी मानता हूं। उन्हें पेशेवर खिलाड़ी का इलाज दिया गया था जिसमें से वेतन घटा था, लेकिन मुझे लगता है कि वेतन नागरिकों को मिल रहा था। ”

पोटोमैक ने यूएसवाईएस नेशनल लीग प्रो में 4-2-1 से समाप्त होने पर नागरिकों में एक स्थान हासिल किया यूएसवाईएस नेशनल लीग साउथ अटलांटिक कॉन्फ्रेंस प्रीमियर I डिवीजन में, दस्ते ने गिरावट के मौसम में 5-2-0 अंक के साथ पहला स्थान हासिल किया। वसंत में 5-4-0 पर तीसरा।

फिर राष्ट्रीय आए।

पोटोमैक ग्रुप चरण में 1-0-2 से आगे हो गया, प्रत्येक मैच में 2-0 हाफटाइम लीड का आनंद लेते हुए, अंतिम चार में बर्थ अर्जित करने के लिए।

"टीम बहुत केंद्रित थी," गुगिउ ने कहा। "हम हर दिन दिखाई दिए। हमें पता था कि नौकरियां क्या हैं। उन्होंने अपना काम पहले मिनट से किया। ... हर एक दिन हम बहकते नहीं थे। उत्सव पार्टियां नहीं थीं, और यह सिर्फ एक समय में एक खेल था। जब मैच हो गया तो हमने अगले के लिए तैयारी की।"

सेमीफाइनल में, ईडीपी टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की।

“यह 11 बजे का खेल था। यह गर्म और आर्द्र था, ”गुगिउ ने कहा। “यह शारीरिक रूप से एक कठिन खेल था। हमने ऐसी टीम के साथ खेला जो तकनीकी रूप से अच्छी थी। हमारा गेम प्लान हमेशा अपने कार्यों के साथ तेज होना था - उन पर बहुत अधिक या तेज दबाव डालना और तुरंत स्कोर करने में सक्षम होना, ताकि आप खेल की गति को बदल सकें।"

टोका एफसी 2008 (कंसास) ने 1-0 से जीत दर्ज करते हुए मैरीलैंड की ओर से चैंपियनशिप गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। ब्रेंडन हुन ने तीसरे मिनट में सीजर फ्रेंको तारिन के लो क्रॉस को गोल किया।

टोका पोटोमैक को पकड़ने में कामयाब रहा, जिसमें केल टेलर ने जीत के लिए कई बचत की।

"मुझे लगा कि हम पूरे खेल में बेहतर टीम थे," गुगिउ ने कहा। "मुझे लगा कि हम एक बेहतर तकनीकी टीम थे। हम खेलने आए थे। हमने अपना खेल खेला। हम गेंद को तेजी से घुमाना पसंद करते हैं और रिक्त स्थान में घुसने की कोशिश करते हैं। वे एक ऐसी टीम थी जो बहुत बड़ी, बहुत शारीरिक थी। वे बहुत सीधे थे। उन्होंने बॉक्स में लंबी गेंदें खेलीं और उनमें से भाग गए। ”

“हम शुरुआत में बहुत नर्वस थे। हमने उपहार के रूप में एक लक्ष्य दिया। [वह] हमारी बैकलाइन से एक अकथनीय गलती थी और वह सचमुच एकमात्र गलती थी जिससे उन्होंने पूरे खेल को बनाया। हमने इसकी कीमत चुकाई।"

“दूसरे हाफ में हमारे पास अधिकांश कब्जा था। हमारे पास गोल करने के मौके थे, लेकिन दूसरी टीम ने अपना फायदा बचा लिया। वे पांच, सात रक्षकों के साथ खेले। हमारे लिए उस तुल्यकारक को खोजना बहुत कठिन था। कभी-कभी सॉकर की बेहतर शैली खेलने का मतलब यह नहीं है कि आप जीतने जा रहे हैं, लेकिन उन्हें बधाई। उन्होंने वही किया जो उन्हें करने की जरूरत थी। ”

गुगिउ किसी एक खिलाड़ी को बाहर नहीं करेगा, हालांकि जान ओटेरो को नोटिस करना मुश्किल था, जो आठ गोल के साथ गोल्डन बॉल विजेता था और बेस्ट इलेवन के लिए नामित एकमात्र पोटोमैक खिलाड़ी था, भले ही टीम फाइनल में पहुंच गई।

"बहुत अधिक खिलाड़ी थे, गोलकीपर, बैकलाइन में हर कोई उस तरह से सब कुछ एक साथ रखता था," उन्होंने कहा।

पोटोमैक खिलाड़ियों के पास आराम करने के लिए ज्यादा समय नहीं होगा। हाई स्कूल का मौसम कोने के आसपास है। कई नए होंगे और शुरुआती स्थानों के लिए होड़ करेंगे।

"मैं शायद कहूंगा कि उनमें से 30 प्रतिशत विश्वविद्यालय में शुरुआत करेंगे, जो उनके लिए भी एक बड़ी, बड़ी बात है क्योंकि वे बहुत छोटे हैं और पहली टीम हाई स्कूल के लिए विश्वविद्यालय खेलना एक बड़ी उपलब्धि है," गुगिउ ने कहा।

सितंबर के अंत के आसपास, गुगिउ ने कहा कि उन्होंने टीम को एक और राष्ट्र के लिए एक साथ चलाने के लिए शुरू करने की योजना बनाई है।

हालांकि पोटोमैक एक गोल से राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतने से चूक गया, लेकिन गुगिउ ने 2023 के लिए चुनौती का आनंद लिया।

Potomacsoccer.org (@potomacsoccer) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

“अजीब तरह से, हम हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलते हैं जब अन्य टीमें हमें चुनौती देती हैं और हमें अंत तक धकेलती हैं। हम हमेशा कम विरोधियों के खिलाफ संघर्ष करते दिखते हैं। लेकिन जब हम प्रतिस्पर्धा करते हैं तो हमारे पास हमेशा अविश्वसनीय खेल और सफलता होती है। हम जानते हैं कि टीमें हमें चुनौती देने आ रही हैं क्योंकि लक्ष्य हमारी पीठ पर है।


"मुझे नहीं लगता कि भविष्य कोई अलग होने वाला है। मुझे लगता है कि वे दबाव के अभ्यस्त हैं। मुझे लगता है कि वे बेहतर करेंगे। उच्चतम स्तर पर सफलता का स्वाद पाने के मामले में यह उनके लिए बहुत अच्छा था। यह उन्हें अपने स्तर को बढ़ाने और इस वर्ष की तुलना में बेहतर होने के लिए प्रेरित करेगा। ” माइकल लुईस से ट्विटर पर socwriter@aol.com और @Soccerwriter पर संपर्क किया जा सकता है। उनकी किताब, अलाइव एंड किकिंग द अविश्वसनीय लेकिन सच्ची कहानी रोचेस्टर लांसर्स, खरीदी जा सकती हैयहां